दिल्लीः घर में मिला सफदरजंग अस्पताल के डॉक्टर का शव, UPSC की तैयारी कर रही महिला ने की खुदकुशी

0

देश की राजधानी दिल्ली में अलग-अलग घटना के तहत एक डॉक्टर, सेना के एक कैप्टन और सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रही एक महिला ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पश्चिम दिल्ली के जनकपुरी इलाके में सोमवार को 27 साल की महिला ने अपने घर में फंदा लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली।

खुदकुशी

पहली घटना की बात करें तो दक्षिण दिल्‍ली में एक डॉक्‍टर ने आत्‍महत्‍या कर ली। दक्षिण पूर्वी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त चिनमॉय बिस्वाल ने बताया कि सफदरजंग अस्पताल में रेजि़डेंट डॉक्टर 30 साल के सुधांशु अग्रवाल लाजपत नगर इलाके में स्थित अपने किराये के आवास में मंगलवार सुबह मृत पाए गए। उन्होंने बताया कि उनकी मौत के कारणों का पता नहीं चल सका है।

वहीं पश्चिम दिल्ली के जनकपुरी इलाके में सोमवार को 27 साल की महिला ने अपने घर में फंदा लगाकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने बताया कि सोनाली अग्रवाल चार्टर्ड अकाउंटेंट थीं और वह सिविल परीक्षा की तैयारी कर रही थी। वह 2018 में यूपीएससी की परीक्षा पास नहीं कर पाई थी जिस वजह से वह अवसाद में थी।

तीसरे मामले में, सदर बाजार रेलवे स्टेशन के पास रेल की पटरियों पर सेना के 26 साल के एक कैप्टन का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि सेना के मेडिकल कोर से सम्बद्ध कैप्टन दिवाकर पुरी का शव सोमवार सुबह मिला। उत्तराखंड के अल्मोड़ा जिले के मूल निवासी कैप्टन पुरी दिल्ली के रोहिणी इलाके में रहते थे। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here