हरियाणा के सोनीपत में 82 साल की सास की पिटाई करने वाली बहू गिरफ्तार, पोते-पोती ने दादी के उत्पीड़न का वीडियो किया था वायरल

0

हरियाणा के सोनीपत से इंसानियत को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां 82 वर्षीय एक बुजुर्ग महिला को उसकी बहू ने बुरी तरह से पीटा, जिसका वीडियो घर पर खेल रहे बच्चों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बुजुर्ग महिला का बहू द्वारा उत्पीड़न व मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी बहू को गिरफ्तार कर लिया है।

हरियाणा

82 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ बुरा व्यवहार व अक्सर मारपीट की घटना होता देख घर के ही बच्चों ने वीडियो बनाया और उसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसमें बुजुर्ग महिला से मारपीट व अभद्रता करते हुए पुत्रवधू दिखाई दे रही है। कई लोगों ने ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वीडियो को शेयर कर मामले की जांच व कार्रवाई की मांग की।

सामाजिक कार्यकर्ता योगिता बयाना ने भी रविवार सुबह इस मामले का वीडियो शेयर कर कहा कि यह घटना कहां की है, पता नहीं लेकिन दोषियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। योगिता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था, “मैं नही जानती कहाँ का वीडियो है। कैसी विडंबना है लोग बुजुर्गों के साथ ऐसा व्यवहार करते है और उम्मीद करते है उनके बच्चे उनके साथ कभी ऐसा ना करे अगर पता चलता है कहाँ का वीडियो है तो इन औरतो को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।”

वहीं, शाम में उन्होंने इस मामले में दोषी बहू की गिरफ्तारी का फोटो ट्वीट कर त्वरित कार्रवाई के लिए हरियाणा पुलिस को धन्यवाद दिया। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “हरियाणा सोनीपत:82 साल की बुजुर्ग माता जी को पीटने वाली महिला को आज पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है,त्वरित कार्रवाई के लिए हरियाणा पुलिस को धन्यवाद।”

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना सोनीपत के सेक्टर-23 की है। सास से जबरदस्ती काम कराने व धक्कामुक्की करने के वायरल वीडियो के आधार पर पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपी महिला को पकड़ लिया। पुलिस ने 82 वर्षीया उत्पीड़न की शिकार बुजुर्ग महिला के बयान के आधार पर मारपीट करने वाली बहू के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया और जांच शुरू की। बताया जा रहा है आरोपी बहू एएनएम के पद पर स्वास्थ्य विभाग में काम करती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here