मथुरा: बदमाशों से मुठभेड़ के दौरान पुलिस की गोली का शिकार हुआ 8 साल का मासूम, मौत

0

उत्तर प्रदेश में बदमाशों का एनकाउंटर करने में जुटी राज्य पुलिस की लापरवाही से एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। ख़बरों के मुताबिक, मथुरा में बुधवार(17 जनवरी) को पुलिस और बदमाशों के बीच हुई फायरिंग में एक गोली 8 साल के बच्चे के सिर में लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई। ये घटना पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े करती है।

मथुरा

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, आठ साल का माधव बेर खाने मे मशगुल था तभी यह घटना घट गई। दरअसल पुलिस को खबर मिली थी कि नवादा गांव के खेतों में कुछ बदमाश छिपे हुए। पुलिस ने बदमाशों को रोकने की कोशिश की तो बदमाश वहां से भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने बदमाशों पर गोली चला दी लेकिन वो गोली बदमाश को न लगकर माधव के सिर में जा लगी।

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे को गोली लगने के बाद पुलिस बच्चे को अस्पताल ले जाने के बजाए वहां से भाग खड़ी हुई। घटना की जानकारी जब बच्चे के परिजनों को लगी तो इलाके में हाहाकार मच गया और बच्चे को अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

वहीं, एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, मृतक बच्चे के परिजनों का कहना है कि कहीं कोई बदमाश नहीं था। पुलिस बदमाश होने के अंदेशे में गोली चला रही थी, जो बच्चे को लग गई। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बच्चे की मौत पर दुख जताते हुए परिवार के लिए 5 लाख रुपये के मुआवज़े का एलान किया है।

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अपर पुलिस अधीक्षक श्रवण कुमार सिंह ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया है कि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बच्चे को किसकी गोली लगी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here