गोरखपुर में रेप के बाद दांत से गला काटकर 7 साल की मासूम बच्ची की निर्मम हत्या, हैवान गिरफ्तार

0

गोरखपुर के सिकरीगंज थाना क्षेत्र स्थित एक गांव की सात साल की मासूम बच्ची को पड़ोस के गांव के 57 साल के हैरान शख्स ने अगवा कर रेप के बाद निर्मम हत्या कर दी। सिकरीगंज क्षेत्र से सात वर्षीय बच्ची को अगवा कर अधेड़ विनोद राय ने पहले उसके साथ रेप किया, फिर उसके बाद दांत से गला काटकर मासूम बच्ची की निर्मम हत्या कर दी और शव को झाड़ी में फेंक दिया।

प्रतीकात्मक तस्वीर: HT

घटना के बाद बच्ची की लाश संतकबीर नगर जिले में धनघटा क्षेत्र के ग्राम बेलमा में स्थित भैरव दास कुटी के पास आम के बागीचे में मिली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना के बेलमा निवासी आरोपी विनोद राय उर्फ पप्पू राय को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एसएसपी सुनील कुमार ने बताया कि संतकबीरनगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के बेलमा गांव निवासी पप्पू राय शुक्रवार रात में करीब नौ बजे बाइक से बच्ची को उसके घर के सामने से फुसलाकर ले गया। उस समय वह अपनी बड़ी बहन के साथ खेल रही थी। बच्चियों को देखकर विनोद राय ने पहले बड़ी बहन से कहा कि चलो तुम्हे पापा बुला रहे हैं।

बड़ी बहन तो नहीं गई लेकिन छोटी आरोपी विनोद की बाइक पर बैठ गई। वह उसे गांव के बाहर स्थित कुटिया के पास ले गया और उसके साथ रेप कर दिया। बच्ची के चीखने पर डर के मारे विनोद ने उसकी हत्या कर दी और घर जाकर सो गया। पुलिस के मुताबिक, बच्ची से रेप के बाद आरोपी ने दांतों से उसका गला काटकर उसकी निर्मम हत्या कर दी और शव को पास की झाड़ी में फेंक दिया।

लाश बरामद होने के बाद पुलिस ने हैवान पप्पू राय से सख्ती की तो उसने अपना जूर्म कबूल कर लिया। उसने बताया कि बाग के पास खेत में उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद अपने दांतों से गला काटकर बच्ची की हत्या कर दी। हत्या के बाद बाग में झाड़ी में शव को फेंक दिया। एसएसपी ने बताया कि विनोद ने जुर्म कबूल करते हुए कहा कि वह बहक गया था। अब उसे इस घटना का पछतावा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here