हरियाणा: अंबाला-चंडीगढ़ हाइवे पर बड़ा हादसा, ट्रक ने दो कारों को टक्कर मारी, 2 बच्चों समेत 7 की मौत

0

हरियाणा के अंबाला-चंडीगढ़ नैशनल हाइवे पर शनिवार सुबह घने कोहरे के कारण भीषण सड़क हादसा हो गया। इस सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हो गए हैं। सभी घायलों को चंडीगढ़ के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रहीं है।

हरियाणा
Photo- Tribune

दरअसल, अंबाला-चंडीगढ़ नैशनल हाइवे पर शनिवार (29 दिसंबर) की सुबह घने कोहरे के बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो एसयूवी गाड़ियों को टक्कर मार दी। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि इसके कारण एसयूवी में सवाल 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस ने कहा, चंडीगढ़ से आ रही दो कारों को एक अन्य वाहन ने टक्कर मार दी। घने कोहरे और खराब दृश्यता के चलते हादसा हुआ। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। घटना में मृत सभी लोग चंडीगढ़ के रहने वाले हैं, जिनके शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

ट्रिब्यून की एक रिपोर्ट के अनुसार, मृतकों की पहचान 36 वर्षीय कविता, 17 वर्षीय रंजना, 46 वर्षीय आशा रानी, 9 वर्षीय हर्षिता, 5 वर्षीय पीयूष और के रूप में की गई है। ड्राइवर में सुरेश और मनोज शामिल है। सिविल अस्पताल में भर्ती घायलों की पहचान पलक, सुनीता और रेणुका के रुप में हुई हैं।

बता दें कि कोहरे की वजह से पिछले कई दिनों से देश के अलग-अलग हिस्सों में लगातार सड़क हादसे हो रहे हैं। इससे पहले हरियाणा के झज्जर में बीते 24 दिसंबर को भीषण सड़क हादसा हुआ था। यहां पर कोहरे की वजह से 50 से ज्यादा गाड़ियां आपस में टकरा गई थीं। इस हादसे में 6 महिलाओं समेत 7 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई लोग घायल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here