ज़ी न्यूज़ बना कोरोना का नया हॉटस्पॉट, पत्रकार का दावा- 66 कर्मचारी पाए गए पॉजिटिव

0

टीवी चैनल इंडिया टुडे के लिए काम करने वाली एक पत्रकार ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि, ज़ी न्यूज़ में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 66 पहुंच चुकी है। पत्रकार के इस ट्वीट के बाद ज़ी न्यूज़ के संपादक और एंकर सुधीर चौधरी सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है। सोशल मीडिया पर लोग लिख रहे हैं कि, ज़ी न्यूज़ कोरोना का नया हॉटस्पॉट बन गया है।

ज़ी न्यूज़

इंडिया टुडे के लिए काम करने वाली पत्रकार मिलन शर्मा ने गुरुवार (21 मई) को ट्विटर पर लिखा, “ज़ी न्यूज़ में कुल 66 लोग कोरोना पॉजिटिव पाएं गए है।” मिलन शर्मा का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, उनके इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

कई सोशल मीडिया यूजर्स सरकार से मांग कर रहे हैं कि कोरोना संक्रमण के बावजूद अपने कर्मचारियों को काम पर आने के लिए मजबूर करने के आरोप में चैनल के संपादक सुधीर चौधरी के खिलाफ आपराधिक कार्रवाई करनी चाहिए।

इन 66 लोगों से अन्य कितने लोग संक्रमित हुए होंगे इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। लेकिन, एक मीडिया कंपनी में 66 कर्मचारियों का संक्रमित हो जाना कोई सामान्य घटना नहीं है। 66 की संख्या जी न्यूज के प्रबंधन में एक बड़ी लापरवाही की तरफ इशारा कर रही है। बता दें कि, सुधीर चौधरी ज़ी न्यूज़ में एंकर होने के अलावा चैनल के एडिटर इन चीफ भी हैं।

बता दें कि, देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या एक लाख 16 हजार को पार कर गई है। वहीं, मरने वालों की संख्या बढ़कर 3435 हो गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here