मध्य प्रदेश: बैंक की लाइन में खड़े 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत

0

मध्य प्रदेश में नोटबंदी के चलते बैंक की कतार में खड़े एक 65 वर्षीय अस्थमा से पीड़ित बुजुर्ग शख्स की लाइन में खड़े होने से मौत हो गई है। मृतक की पहचान कमल वनशकर के रुप में हुई।

मृतक के बेटे ने कहा, मेरे पिता वृद्धावस्था पेंशन व शौचालय की राशि निकालने सुबह करीब 10.30 बजे  बैंक पहुंचे। वो अस्थमा से पीड़ित हैं। दो घंटे तक लाइन में लगकर अपनी बारी का इंतजार करते रहे। बैंक के बाहर लंबी लाइन होने की वजह से उन्हें तकरीबन 6 घंटों तक लाइन में खड़े रहना पड़ा।

shivpuri_death_20161214_20643_14_12_2016

इसी दौरान कमला गिर पड़े। साथ आए परिजन आनन फानन में ऑटो से वृद्ध को 8 किमी दूर खनियांधाना के स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जिसकी वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई और उनकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिजनों का यह भी कहना है कि कमल वंशकार की तबीयत ठीक नहीं थी. वह डॉक्टरों को दिखाने के लिए खाते से रुपए निकालने के लिए बैंक आए थे. इस दौरान उनकी तबीयत इतनी बिगड़ गई कि उनकी जान चली गई।

बताया जा रहा है कि कमल वंशकार के खाते में वृद्धावस्था पेंशन और शौचालय निर्माण की राशि जमा हुई थी. यह राशि खाते से निकालकर वह इलाज कराना चाहते थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here