शर्मनाक: बिहार में बेटी से मिलकर वापस लौट रही 65 वर्षीय महिला को बनाया हवस का शिकार, आरोपी फरार

0

बिहार के मुंगेर जिले के तारापुर थाना क्षेत्र में मानवता को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने में आई है, जहां एक 40 वर्षीय अधेड़ व्यक्ति पर 65 वर्षीया बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस के अनुसार, थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 65 वर्षीया महिला अपनी बेटी से मिलने के लिए हरपुर थाना क्षेत्र के एक गांव आई थी। बेटी से मिलकर महिला रविवार को दोपहर के समय पैदल अपने गांव लौट रही थी।

rape

समाचार एजेंसी IANS की रिपोर्ट के मुताबिक आरोप है कि शिशुआ गांव निवासी गौतम मंडल (40) ने रास्ते में महिला को अकेले देखकर उसके साथ मारपीट की और फिर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। तारापुर के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) महेंद्र प्रताप सिंह ने सोमवार (4 जून) को IANS से बातचीत में बताया कि पीड़िता के बयान पर तारापुर थाने में दुष्कर्म की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

उन्होंने बताया कि पीड़ित महिला को चिकित्सकीय जांच के लिए सदर अस्तपताल, मुंगेर भेजा जा रहा है। डीएसपी ने कहा की 48 घंटे के अंदर अगर आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होती है, तब पुलिस अदालत के आदेश के बाद आरोपी के घर में कुर्की-जब्ती करेगी। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here