छत्तीसगढ़: चार वर्षीय बच्ची से बलात्कार के आरोप में 63 वर्षीय बुजुर्ग गिरफ्तार

0

देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है। ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। छत्तीसगढ़ के रायपुर जिले की पुलिस ने चार वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार के आरोप में 63 वर्षीय बुजुर्ग को गिरफ्तार किया है।

छत्तीसगढ़
representational image

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, रायपुर जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि जिले के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में चार वर्षीय बालिका के साथ बलात्कार के आरोप में पुलिस ने कृष्णा चंद्राकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीते शनिवार को जब बालिका अपने घर के सामने खेल रही थी तब पड़ोस में रहने वाला चंद्राकर वहां पहुंचा और बालिका को अपने साथ ले गया। बाद में जब बालिका की माँ ने उसे रोते देखा और उससे पूछताछ की तो बालिका ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया।

उन्होंने बताया कि बालिका के परिजन रविवार को थाने पहुंचे और पुलिस में मामला दर्ज कराया। रविवार की रात को पुलिस ने चंद्राकर को गिरफ्तार कर लिया। अधिकारियों ने बताया कि चिकित्सकीय परीक्षण में बालिका के साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि चंद्राकर को बालिका से बलात्कार के मामले में धारा 376, धारा 376 एबी और लैंगिक अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) 2012 की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया है।उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि, देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here