उत्तर प्रदेश: मेरठ में 60 वर्षीय चौकीदार की ईंट से पीट-पीटकर हत्या

0

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद है, इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है। मेरठ जिले के परतापुर थाना क्षेत्र में शताब्दी नगर के उद्योग पुरम में अज्ञात बदमाशों ने बुधवार देर रात एक चौकीदार की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। थाना परतापुर पुलिस ने बताया कि घटना में मारे गए चौकीदार की पहचान राजीव लोचन (60) के रूप में की गई है। वह उद्योग पुरम में एल्युमीनियम सीट बनाने की फैक्ट्री में चौकीदार का काम करता था।

मेरठ
Image for representation

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि हमलावरों ने फैक्ट्री में घुसकर चौकीदार की ईंट से पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद उन्होंने फैक्टरी में आग लगाकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर सहित सबूत मिटाने का प्रयास किया गया लेकिन फैक्ट्री मालिक ने डीवीआर को किसी गोपनीय जगह लगा रखा था जिस कारण हमलावर सबूत मिटाने में कामयाब नहीं हो सके। पुलिस ने डीवीआर को अपने कब्जे में ले लिया है।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची परतापुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वही डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे एसपी सिटी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं और जल्द ही हमलावर पुलिस की पकड़ में होंगे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here