उत्तर प्रदेश: पान मसाला उधार नहीं देने पर दंबगों ने 60 वर्षीय बुजुर्ग को पीट-पीटकर मार डाला, आरोपी फरार

0

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में ‘पान मसाला’ उधार न देने पर दंबगों ने 60 वर्षीय बुजुर्ग को इतना पीटा कि उनकी मौत हो गई। इस घटना के बाद से गांव में हड़कंप मचा हुआ है। वहीं, आरोपी घटना के बाद से फरार है और पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई है।

पान मसाला
Image for representation

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हरदोई जिले के बेनीगंज क्षेत्र के जलालपुर गांव में मृतक की एक छोटी-मोटी दुकान है। आरोप है कि बुधवार की रात को आरोपी उनकी दुकान पर पान मसाले की पुड़िया उधार लेने पहुंचा तो बुजुर्ग ने इनकार कर दिया। जिसके बाद आरोपी और बुजुर्ग में कुछ बहस होने लगी, इस बात से नाराज होकर आरोपी उन्हें पीटने लगा।

बताया जा रहा है कि इस दौरान आरोपी के साथी भी बुजुर्ग को बेरहमी से पीटने लगे। बुजुर्ग की बेरहमी से पिटाई करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो जाते है। पिटाई से बुरी तरह घायल बुजुर्ग को जब तक उपचार के लिए अस्पताल लाने की तैयारी होती उससे पहले ही उन्होंने मौके पर दम तोड़ दिया।

इस घटना के बाद से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। गांव वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, डीएसपी शैलेंद्र सिंह ने बताया है कि बुजुर्ग व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई थी। उन्होंने बताया है कि जांच जारी है और आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here