शर्मनाक: सौतेले पिता ने 6 साल की मासूम से किया बलात्कार, बच्ची की हालत गंभीर

0

दक्षिण दिल्ली के साकेत में एक सौतेले पिता ने अपनी छह वर्षीय बेटी से कथित तौर पर बलात्कार किया, जिसके बाद बच्ची एम्स में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। लड़की के अंदरूनी अंगों में जख्म आए हैं और अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।rapeपड़ोस की महिला ने लड़की का खून बहते देखा और दिल्ली महिला आयोग को 181 नंबर पर सूचित किया। आयोग ने अपनी टीम भेजी और पुलिस को भी सूचित किया। डीसीडब्ल्यू ने बयान जारी कर कहा कि जब हमारी टीम नाबालिग के घर पहुंची तो लड़की को दर्द से कराहते हुए और खून से लथपथ देखा।

Also Read:  The child is innocent, says Gujarat HC while refusing abortion for raped 14-year-old

इस बीच पुलिस भी पहुंची और लड़की, उसके परिजन और डीसीडब्ल्यू को सूचित करने वाली महिला को थाने लेकर गई। बता दें कि इससे पहले हरियाणा के रोहतक जिले में हाल में इसी तरह की घटना हुई थी।

Also Read:  प्रेमिकाओं के शौक पूरे करने के लिये इंटर के छात्र चलाते थे मोबाइल चोरी करने का गिरोह

इसके अलावा ऐसी ही शर्मनाक खबर कुछ दिन पहले राजधानी से सटे नोएडा से आ आई थी। जहां, नोएडा थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के एक गांव में पांच वर्षीय एक बच्ची के साथ 14 वर्षीय एक किशोर द्वारा कथित बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया था।

Also Read:  दिल्ली घूसखोरी में दूसरे नम्बर पर आई, 1071 शहरों से घूसखोरी के 1.05 लाख से ज्‍यादा मामले रिपोर्ट हुए

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी निरीक्षक बिजेंद्र सिंह भड़ाना ने बताया था कि एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि उसकी पांच वर्षीय बेटी के साथ पड़ोस में ही रहने वाले 14 वर्षीय एक युवक ने बीती रात घर में घुसकर जबरन बलात्कार किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here