उत्तर प्रदेश: नहीं थम रहा मासूम बच्चियों से दरिंदगी का सिलसिला, एटा में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

0

देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है। ऐसा ही एक और मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है, जो मानवता को शर्मसार कर देने वाला है।

उत्तर प्रदेश
प्रतिकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश में एटा जिले में बच्चियों के साथ हो रहीं दुष्कर्म की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। बुधवार को तीन साल की बच्ची के साथ हैवानियत के बाद अब शुक्रवार शाम छह साल की बच्ची के साथ कथित रूप से दुष्कर्म की घटना सामने आई है।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, अपर पुलिस अधीक्षक (एएसपी) संजय कुमार ने शनिवार को बताया, “शुक्रवार शाम जैथरा थाना क्षेत्र के एक गांव में एक छह साल की बच्ची अपने दरवाजे पर खेल रही थी, तभी अज्ञात व्यक्ति ने उसे खेत ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया है।”

उन्होंने बताया, “बच्ची खेत में परिजनों को अर्धनग्न और बेहोश हालत में मिली थी। बच्ची आरोपी का नाम बताने की स्थित में नहीं है और इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। बच्ची को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मामले में कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में भी लिया गया है।”

एएसपी ने बताया, “इसके पहले पांच फरवरी (बुधवार) को नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ले में तीन साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना घट चुकी है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here