राजस्थान: अब बाड़मेर के सरकारी स्कूल में 6 साल की मासूम के साथ रेप

0

राजधानी दिल्ली के शाहदरा स्थित गांधी नगर इलाके में एक निजी स्कूल के परिसर में चपरासी द्वारा पांच वर्षीय छात्रा के साथ रेप और गुरुग्राम के रयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के छात्र प्रद्युम्न की हत्या का मामला अभी ठंडा ही नहीं हुआ कि अब राजस्थान के बाडमेर में एक छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। यह मामला सामने आने के बाद प्रशासन के होश उड़ गए हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर: HT

एसपी बाड़मेर गगनदीप सिंगला ने बताया कि गुरुवार(14 सितंबर) को केंद्रीय विद्यालय जालीपा कैंट में दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली एक छात्रा को पेट दर्द की शिकायत के बाद उसके माता-पिता उसे जांच के लिए एक निजी अस्पताल ले गए। जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मामले को संदिग्ध मानते हुए परिजन को बच्ची को पुलिस को बताने की सलाह दी। डॉक्टर ने बच्ची के साथ यौन उत्पीड़न होने का अंदेशा जताया।

उन्होंने बताया कि छात्रा के पिता के शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। अभी आरोपी की पहचान नहीं हो पाई है। लेकिन पुलिस ने परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूल के दो कर्मचारियों से पूछताछ की है। साथ ही कुछ अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है।

घटना की गंभीरता को शुक्रवार को जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। बता दें कि इससे पहले गुरुग्राम स्थित रयान इंटरनेशनल स्कूल में शुक्रवार(8 सितंबर) सुबह दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की गला रेतकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया। पुलिस ने हत्या के प्रयास के आरोप में बस कंडक्टर अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में कंडक्टर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

वहीं इस प्रद्युम्न हत्याकांड के एक दिन बाद राजधानी दिल्ली के शाहदरा स्थित गांधी नगर इलाके में 9 सितंबर को टैगोर पब्लिक स्कूल के परिसर में एक चपरासी द्वारा पांच वर्षीय एक मासूस छात्रा के साथ कथित रूप से रेप किये जाने का मामला सामने आया। शाहदरा की पुलिस उपायुक्त नुपूर प्रसाद ने बताया कि आरोपी 40 वर्षीय विकास को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here