त्रिपुरा: दुष्कर्म के बाद 6 साल की बच्ची की हत्या, 30 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

0

देश में कड़े कानून बनने के बावजूद भी मासूम बच्चियों और महिलाएं से रेप व छेड़छाड़ के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, आए दिन कोई न कोई वारदात हमें शर्मसार कर देती है। ऐसा ही एक और ताजा मामला सामने आया है, जो मानवता को शर्मसार कर देने वाला है। दक्षिण त्रिपुरा में एक बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है, जिसमें 30 साल के व्यक्ति ने छह साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर दी।

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी कछला त्रिपुरा को पुलिस ने गुरुवार देर शाम को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कहा कि गोमती जिले के घोरकप्पा गांव में जब पीड़िता, कछला त्रिपुरा की बेटी के साथ उसके आंगन में गुरुवार को खेल रही थी तो आरोपी ने बच्ची का अपहरण कर लिया और उसके साथ कई बार दुष्कर्म करने के बाद हत्या कर दी। उसने बाद में लाश को जंगल में फेंक दिया।

पुलिस ने कहा, “आरोपी ने कबूल किया कि उसने कई बार दुष्कर्म करने के बाद बच्ची का गला घोंट दिया और जंगल में फेंक दिया।” पीड़िता कछला त्रिपुरा के बेटी की दोस्त थी।

गौरतलब है कि, देश के कई राज्यों में सरकार भले ही महिलाओं की सुरक्षा को लेकर लाख दावे कर रही हो, लेकिन हकीकत इससे काफी दूर है। राज्य से रोज रेप की कोई न कोई घटनाएं सामने आती ही रहती है, जो चीख-चीखकर बता रही हैं कि देश में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है।

बता दें कि, दिल्ली के बहुचर्चित निर्भया गैंगरेप और मर्डर मामले में दोषियों को फांसी की सजा की घोषणा के बावजूद भी बदमाशों के मन में भय खत्म नहीं हो रहा है।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here