बिहार के अररिया में भीषण सड़क हादसा, कार पलटने से 6 बच्चों की मौत

0

बिहार के अररिया में हुए एक हादसे में छह बच्चों की मौत हो गई। बच्चे जिस कार में सवार थे वह सड़क से फिसल कर एक गहरे गड्ढे में जा गिरी जिसमें पानी भरा हुआ था।

photo- prabhatkhabar

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि यह हादसा कुरसाकांता पुलिस थाने के क्षेत्र में हुआ। मारे गए बच्चों की उम्र आठ से 14 वर्ष के बीच थी और वह एक ही विस्तारित परिवार का हिस्सा थे। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसे का शिकार हुआ वाहन बारात का हिस्सा था, इसमें छह कारें थीं।

अररिया के जिला मेजिस्ट्रेट हिमांशु शर्मा ने बताया कि सड़क पर खड़े एक बच्चे को बचाने के लिए चालक ने कार को तेजी से घुमाया, जिससे कारण कार एक पेड़ से टकराकर पलट गई और पानी से भरे गड्ढे में गिर गई। शर्मा ने बताया कि बारात जिले के कुरसाकांता ब्लॉक से रानीगंज ब्लॉक जा रही थी। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया।

स्थानीय लोगों ने पानी में डूबी कार में से लोगों को बाहर निकाला। उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया जहां छह बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया। उन्होंने बताया कि तीन घायलों की हालत खतरे से बाहर हैं। मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रूपये का मुआवजा दिया जाएगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here