मोदी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं : आप

0

नरेला विधानसभा सीट से विधायक शरद चौहान की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए सवाल किया कि क्या वह अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं।

पीटीआई भाषा की एक खबर के अनुसार, आप ने इस बात पर हैरत जताई कि क्या इस तरह की ‘‘प्रतिशोध’’ की कार्रवाई करने वाले व्यक्ति के हाथ में देश ‘‘सुरक्षित’’ है।

368346-aap-new-logo

शरद चौहान पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए आप के 12वें विधायक हैं।

Also Read | केजरीवाल ने कहा, भाजपा के सभी दलित सांसदों को इस्तीफा देना चाहिए

आप नेता आशीष खेतान ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री अपना पूरा समय अपने राजनीतिक विरोधियों को फंसाने की योजना बनाने में लगाते हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि ऐसा लगता है कि मोदी का संबंध केवल राजनीतिक उत्पीड़न से है।

खेतान ने कहा ‘‘ऐसा लगता है कि वह :मोदी: प्रधानमंत्री के तौर पर देश का नेतृत्व करने के योग्य नहीं हैं। क्या हम इस बात पर भरोसा कर सकते हैं कि देश का प्रशासन ऐसे व्यक्ति के हाथ में हो जो अपना पूरा समय अपने राजनीतिक विरोधयों को फंसाने की योजना बनाने में लगाता है। क्या ऐसा व्यक्ति देश को चलाने के लिए मनोवैज्ञानिक और मानसिक रूप से फिट है।’’

उन्होंने कहा ‘‘जिस तरह नरेंद्र मोदी राजनीतिक प्रतिशोध से अपनी सरकार चला रहे हैं वह देश के लिए खतरनाक है। वह चरणबद्ध तरीके से अपने राजनीतिक विरोधियों को निशाना बना रहे हैं, चाहे वह :गुजरात कैडर के आईएएस अधिकारी: प्रदीप शर्मा या अन्य या आप विधायकों या दिल्ली में आप सरकार के खिलाफ कार्रवाई हो।’’ जारी

LEAVE A REPLY