52 वर्षीय मिलिंद सोमन ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी, देखिए वीडियो

0

मशहूर मॉडल और फिटनेस फ्रीक 52 वर्षीय मिलिंद सोमन ने अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता से रविवार को शादी रचा ली है। दोनों ने रविवार (22 अप्रैल) को अलीबाग में शादी की और दोनों की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है। ख़बरों के मुताबिक, दोनों की शादी में उनके घरवाले और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए।

बता दें कि, इससे पहले मिलिंद की शनिवार को शादी से पहले हल्दी और मेंहदी की रस्में आयोजित की गई थीं जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं। मेंहदी के फंक्शन में यह कपल ट्रडिशनल असमी ड्रेस में दिखाई दिए थे। मिलिंद अपनी शादी को निजी रखना चाहते थे और इसलिए उन्होंने शादी में केवल परिवार के लोगों और कुछ नजदीकी दोस्तों को ही बुलाया।

गौरतलब है कि, पिछले कुछ वक्त से ऐसी खबरें आ रहीं थीं कि अंकिता और मिलिंद का ब्रेकअप हो गया है लेकिन इन सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए मिलिंद और अंकिता ने शादी कर ली है। बता दें कि, मिलिंद और अंकिता पिछले कई समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे।

इसके एक खास वीडियो में दोनों मस्ती में नाचते नजर आ रहे हैं। दोनों विद्या बालन की फिल्म ‘तुम्हारी सुलु (2017)’ के गाने बन जा तू मेरी रानी.. गाने पर डांस कर रहे हैं।

Dayyyumm look at this hot jodi groove ?? @voompla Milind Soman and wifey Ankita Konwar goin’ cray cray at their wedding today in Alibaug!! Ankita is more than 20 years younger than him but damn the fit dude ain’t looking a day older is he!! Lovin’ this and our bestest of bestest wishes to the newest official jodi in B-Town ❤❤ FOLLOW ? @voompla INQUIRIES ? @ppbakshi . #voompla #bollywood #milindsoman #ankitakonwar #bollywoodstyle #bollywoodfashion #bollywoodactress #mumbaidiaries #mumbaiscenes #mumbai #mumbaiwedding #desiweddings #desishaadi #shaaditime #shaadifun #fullonmasti #mastitym #delhidiaries #delhiscenes #shaadishuda #officiallymarried #hotjodi #rabnebanadijodi #alibaugdiaries #delhiwedding #desigirl #indianactress #bollywoodactresses #bollywoodstylefile

A post shared by Voompla (@voompla) on

बता दें कि, मिलिंद की पहली शादी फ़्रेंच अभिनेत्री मिलेन जंपानोई से हुई थी। लेकिन, 2006 में दोनों शादी के बंधन से अलग हो गए थे।

बीबीसी हिंदी की ख़बर के मुताबिक, अंकिता एयर एशिया में सीनियर फ्ल़ाइट अटेंडेंट थीं। अंकिता का जन्म असम के शहर गुवाहाटी में हुआ था, अंकिता के पिता निरंजन कोंवर और मां नाजेन कोंवर हैं। अंकिता की एक बहन भी हैं जिनका नाम झरना कोंवर बरुआ है।

 

बता दें कि, मिलिंद सोमन अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता को छुपाने से हिचकते नहीं है, नियमित तौर पर वो अंकिता के साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। दोनों के बीच उम्र का काफी फासला है लेकिन इसके बावजूद दोनों का प्यार किसी से कम नहीं है, जिस वजह से इनकी लवस्‍टोरी सोशल मीडिया पर शुर्खियों में बनी रहती है।

50 की उम्र पार करने के बाद भी मिलिंद सोमन आज लड़कियों की धड़कन बढ़ा देते हैं। मिलिंद अक्सर अंकिता के साथ अपनी फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। ख़बरों के मुताबिक, ये दोनों साल 2016 अक्‍टूबर से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। मिलिंद सोमन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी।

मिलिंद सोमन का जन्म 4 नवंबर 1965 में हुआ था और उनका बचपन इंग्लैंड में बीता था। उनके पिता प्रभाकर सोमन एक वैज्ञानिक थे और मां ऊषा एक बायोकेमिस्ट थीं। 1973 में मिलिंद अपने परिवार के साथ भारत वापस लौट आए थे।मिलिंद सोमन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। मिलिंद सबसे पहले अलीशा चिनॉय के गाने ‘मेड इन इंडिया’ में आए थे।

 

Heaven in a selfie.

A post shared by Milind Usha Soman (@milindrunning) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here