पूर्व बीजेपी नेता शादी में खर्च करेंगे 500 करोड़, 16 नवंबर को बैंगलोर पैलेस में होगी शादी

0
नोटबंदी के बाद से अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है, इस तरह की खबरें रोज सुनाई दे रही है। सारे देश में अराजकता का माहौल पसर गया है।
इन्हीं सब के बीच पूर्व बीजेपी नेता और खनन उद्योगपति जी जनार्दन रेड्डी 16 नवंबर को अपनी बेटी की भव्य शादी को अंजाम देने जा रहे है। गोल्डप्लेटेड शादी कार्ड का निमंतत्रण सभी प्रमुख लोगों को भेजा गया है।
माना जा रहा है कि इस शादी में देश के दिग्गज उद्योगपतियों से लेकर राष्ट्रीय नेताओं और सेलिब्रिटीज के शामिल होने की सम्भावना हैं।
बीजेपी
देश में जबरदस्त अराजकता के माहौल के वाबजूद इस शादी पर 500 करोड़ रुपये खर्च किए जाएंगे। मुंबई मिरर की खबर के अनुसार, शादी में आने वाले मेहमानों को गेट से अंदर तक लग्जरी बैलगाड़ियों में बैठाकर ले जाया जाएगा। मेहमानों को अपनी सीट तक ले जाने से उन्हें इन गद्देदार बैलगाड़ियों से पूरे विवाह स्थल की सैर कराई जाएगी।
इतना ही नहीं शादी स्थल बैंगलोर पैलेस को बाॅलीवुड आर्ट डायरेक्टर से तैयार कराया गया है। मेहमानों को वास्तविक अनुभव दिलाने के लिए विवाह गृह को गांव के सेट के रूप में बनाया गया है। जिसमें एक प्रर्दशनी, रथ, मंदिर सबकुछ तैयार कराया गया है। पांच दिनों तक चलने वाली इस शादी में पैसों को पानी की तरह खर्च किया गया है।
देश में इस समय आपातकाल जैसी स्थिति बनी हुई है। गरीब लोग अस्पतालों में इलाज नहीं करा पा रहें, गरीब लोग नमक जैसी 300 रूपये किलों में मिलने की समस्या से पीड़ित है, गरीबों की शादियों में आकाल जैसी की समस्या आ गई है।

छोटे व्यापारियो के लेन-देन बंद हो गए। अजीब सी अराजकता चारों तरफ पसरी दिख रही है ऐसे में 500 करोड़ की शादी की हिमाकत कोई नेता ही दिखा सकता है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here