बिहार: डायन बताकर बुजुर्ग महिला की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या, चार आरोपी गिरफ्तार

0

बिहार के नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के कोयलीगढ़ गांव में मंगलवार को कुछ लोगों ने 50 साल उम्र की एक महिला को डायन बताकर कथित रूप से लाठी-डंडों से पीट-पीटकर मार डाला। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है।

प्रतिकात्मक फोटो

गोविंदपुर के थाना प्रभारी ज्योतिकुंज ने बताया कि गोविंदपुर थानाक्षेत्र के कोयलीगढ़ गांव के लोगों ने गांव की एक बुजुर्ग महिला को घेरकर लाठी-डंडों से तब तक पीटा, जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। घटना की सूचना मिलने पर गांव में पहुंची पुलिस ने बेहोश महिला को गोविंदपुर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गई, जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

उन्होंने बताया कि मारी गई महिला के बेटे द्वारा दर्ज कराई प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि गांव के कई लोग उसकी मां को डायन मानते थे। मंगलवार को गांव के ही कई लोगों ने लाठी-डंडों से पिटाई कर दी, जिससे उसकी मां की मौत हो गई।

थाना प्रभारी ने कहा, “मृतका के बेटे के लिखित बयान पर गोविंदपुर थाने में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें 12 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है। इनमें से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है, जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।” फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

Previous articleउत्तराखंड: पौड़ी में दो लोगों की जिंदा जलाकर हत्या, मृतकों का एक दोस्त गिरफ्तार
Next articleराहुल गांधी बोले- ‘कर्नाटक में लालच की हुई जीत, लोकतंत्र और ईमानदारी हार गई’, प्रियंका वाड्रा ने भी BJP पर साधा निशाना