50 दिनों की अवधि खत्म होने को आई तो सोशल मीडिया पर लोगों ने उठाया पीएम मोदी की साख पर सवाल

0

पीएम मोदी के 50 दिनों की अवधि का टाइम पीरियड पूरा हो चुका है। उन्होंने 13 नवंबर को एक रैली के दौरान कहा था कि ये सब कालेधन पर लगाम कसने के लिए है। ऐसे में देश की जनता उन्हें 50 दिन का समय दे। अगर इन 50 दिनों में लोगों की समस्याएं खत्म नहीं हुई तो आप जिस चौराहे पर सजा दोगे मंजूर होगा।

पीएम मोदी

पीएम मोदी के 50 दिनों के आश्वासन के बाद भी पर्याप्त कैश आपूर्ति नहीं की जा सकी है। एटीम खाली पड़े है और बैंकों से कैश निकालने की लिमिट को खत्म नहीं किया जा सका है। सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के आश्वासन और साख को लेकर तरह-तरह के सवाल लोग कर रहे है।

कुछ लोग कमेंट करके अपनी बात कह रहे है जबकि कुछ ग्राफिक्स का इस्तेमाल कर रहे है। इसके अलावा राजनीति दलों के लोग भी पीएम मोदी को चौराहा चुनने की नसीहतें  देते दिख रहे है।

इसके लिए सोशल मीडिया पर कई तरह के ट्रेंड #TimeUpModi, #अबकी_बार_मोदी_को_जूता_मार जैसे जुमलों के साथ चलाकर लोगों ने अपनी बात की।

जबकि इस बारे में आम आदमी पार्टी के नेता आशुतोष ने भी एक ट्वीट कर पीएम पर कटाक्ष किया। उन्होंने जनता से जो 50 दिनों का समय मांगा था वो भी खत्म हो गया है। क्या मोदी जी अपनी सजा के लिए अब कोई चौराहा चुनेंगे।इसके अलावा राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि अब उन्हें बताना चाहिए कि किस चौराहे पर उनको सजा दी जानी चाहिए?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here