जिला जज को बम से उड़ाने की धमकी, मांगी 5 लाख रूपये की फिरौती

0

उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की जनपद न्यायाधीश को पत्र लिखकर बम से उड़ाने की धमकी दी गयी है। पत्र में जिला जज से फिरौती की मांग की गई है।

bomb
अधिकारिक सूत्रों के अनुसार मंगलवार को दीवानी कचहरी स्थित जिला जज श्रीमती प्रेम कला सिंह के कार्यालय में स्पीड पोस्ट के जरिये एक पत्र मिला। पत्र के लिफाफे पर भेजने वाले के स्थान पर बड़कऊ उर्फ राजकुमार, जिला कारागार बरेली का पता लिखा था। पत्र में जिला जज से पांच लाख रुपए फिरौती की मांग की गई है।

उन्होंने बताया कि फिरौती की रकम बड़कऊ की नामौजूदगी में बरेली जिला जेल के चिकित्सक डाक्टर नेमचन्द्र को देने को कहा गया है। फिरौती नहीं दिए जाने पर गाड़ी अथवा न्यायालय भवन सहित जिला जज को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

सूत्रों के मुताबिक आजीवन कारावास की सजा काट रहे उक्त अपराधी बड़कऊ पर बहराइच के विशेश्वरगंज थाने में हत्या, हत्या के प्रयास, शस्त्र अधिनियम व चोरी के तीन तथा जीआरपी थाने में एक मामला दर्ज है। गोंडा में भी उसके खिलाफ तीन मुकदमे दर्ज हैं।

भाषा की खबर के अनुसार, पुलिस अधीक्षक सालिक राम वर्मा ने आज बताया कि दीवानी कचहरी के प्रशासनिक अधिकारी की तहरीर पर गुरुवार को नगर कोतवाली में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। वर्मा ने बताया कि मामला गंभीर है लिहाजा इसकी जांच क्राइम ब्रांच से करायी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here