पीएम मोदी की BA डिग्री पर संदेह, अखबारों में छपा प्रमाण पत्र जाली: अरविन्द केजरीवाल

0

बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि मेरी जानकारी में समाचार पत्रों में जो पीएम मोदी की डिग्री प्रकाशित की गई है वो नकली है आगे उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कभी भी दिल्ली यूनिवर्सिटी से स्नातक किया ही नहीं। दिल्ली यूनिवर्सिटी ने क्यों हमें जानकारी देने से मना कर दिया।
393594-368337-kejriwal

पिछले दिनो सीएम केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि केंद्रीय सूचना आयुक्त ने उनसे जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने के बारे में पूछा है। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी जानकारी सार्वजनिक किए जाने पर कोई आपत्ति नहीं है

Also Read:  सोशल मीडिया: 'BJP नेताओं ने कबूला कि उन्हें UP में मुसलमानों ने नहीं, बल्कि EVM ने वोट दिए हैं'

हालांकि सीआईसी को लिखी इस चिट्ठी में उन्होंने पीएम मोदी को लेकर भी सवाल किए। चिट्ठी में सीएम केजरीवाल ने लिखा, मुझे पता चला है कि आपने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की डिग्री से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने पर रोक लगा दी है। आरोप लग रहे हैं कि नरेंद्र मोदी जी के पास कोई डिग्री नहीं है। ऐसे में पूरे देश की जनता सच्चाई जानना चाहती है। फिर भी आपने उनकी डिग्री से संबंधित जानकारी सार्वजनिक करने से मना कर दिया। आपने ऐसे क्यों किया? यह तो गलत है।

Also Read:  मोदी मेरे से डरता है, इसलिए मुझे संसद से बाहर करता है: भगवंत मान

इसके साथ ही सीएम केजरीवाल ने कहा कि आप मेरी तो सारी जानकारी सार्वजनिक करना चाहते हैं, जिस पर मुझे कोई आपत्ति नहीं, लेकिन पीएम मोदी जी की डिग्री से जुड़ी जानकारी आप छुपाना चाहते हैं। ऐसा करने से जनता के मन में शंका पैदा होगी कि क्या आयोग निष्पक्ष है? केजरीवाल ने केंद्रीय सूचना आयुक्त को तल्ख़ लहज़े में लिखा है कि मुझसे सम्बंधित जानकारी के साथ पीएम मोदी की डिग्री से जुड़ी जानकारी सार्वजनिक करने की हिम्मत दिखाएं।

Also Read:  VIDEO: देखिए कैसे मुस्लिम शख्स का गला पकड़कर जबरन बुलवाया 'जय श्री राम', दी गालियां

जबकि आज आप नेता आशीष खेतान ने दिल्ली यूनिवर्सिटी के अधिकारियों से लगभग एक घंटे की मुलाकात के बाद कहा, (पीएम नरेंद्र) मोदी जी की डिग्री फर्ज़ी है… अख़बार में दिखाई गई डिग्री फर्ज़ी है… न मोदी जी का यहां (दिल्ली यूनिवर्सिटी) कभी एडमिशन हुआ, न वह कभी दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़े, और जब उनकी डिग्री ही फर्ज़ी है, तो वह किसी यूनिवर्सिटी से स्नातकोत्तर कैसे कर सकते हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here