राम मंदिर कभी भी बीजेपी के लिये चुनावी मुद्दा नहीं रहा: केशव मौर्या

0

राम मंदिर पुराने दिनों की बात,अब भाजपा विकास के मुद्दे पर लड़ेगी यूपी चुनाव। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य आज अपने कानपुर कार्यक्रम के दौरान सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि राम मंदिर भाजपा केलिए कभी चुनावी मुद्दा नहीं था।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर देश के करोड़ों हिन्दुओं के लिये एक आस्था का विषय है। राम मंदिर पार्टी और हिन्दुओं के लिए आस्था का प्रतीक रहा है।

उन्होंने कहा कि विरोधी दल इसे बीजेपी का चुनावी मुद्दा बताकर जनता को गुमराह करती रही है। उत्तर प्रदेश में 2017 के आगामी विधानसभा चुनाव केंद्र में मोदी सरकार के विकास और उत्तर प्रदेश की समाजवादी सरकार की असफलता और अराजकता के मुद्दे पर पार्टी चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की समाजवादी सरकार सभी मोर्चो पर विफल हो चुकी है. पार्टी ने 2012 में प्रदेश की जनता से विकास के जो वायदे किये थे उन्हें पूरा नहीं किया गया है। बुंदेलखंड में भंयकर सूखा पड़ा है, जनता पानी के लिये परेशान है लेकिन प्रदेश सरकार कुछ नहीं कर रही है।

आगे अपनी बात रखते हुए बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश की समाजवादी सरकार सभी मोर्चो पर विफल हो चुकी है- पार्टी ने 2012 में प्रदेश की जनता से विकास के जो वायदे किये थे उन्हें पूरा नहीं किया Ûया है- बुंदेलखंड में भंयकर सूखा पड़ा है, जनता पानी के लिये परेशान है लेकिन प्रदेश सरकार कुछ नहीं कर रही है।

LEAVE A REPLY