तेलंगाना में दर्दनाक हादसा, बस खाई में गिरने से बच्चों और महिलाओं समेत 52 यात्रियों की मौत, कई घायल

0

तेलंगाना के जगतियाल जिले में सड़क परिवहन निगम की एक यात्री बस सड़क से फिसलकर घाटी में गिर जाने के कारण कम से कम 52 यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने बताया कि बस कोंडागट्टू से जगतियाल लौट रही थी। बस शानिवारपेट गांव के नजदीक घाट रोड पर फिसल गई और घाटी में गिर गई।

photo: The Hindu

बस में 80 से अधिक यात्री सफर कर रहे थे। राहत और बचाव कार्य का निरीक्षण करने वाले जगतियाल के जिला क्लेक्टर ए शरत ने बताया, ”हादसा सुबह 11.45 और दोपहर के बीच हुई। खबर के मुताबिक, तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (TSRTC) की बस में हादसे के वक्त कुल 87 लोग सवार थे।

घटनास्थल पर जगतियाल कलेक्टर शरत भी पहुंच गए हैं। अभी तक 52 लोगों की मौत की बात सामने आई है। वित्त मंत्री एतेला राजेंदर ने इसकी पुष्टि की है। उधर, घायलों को नजदीक के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बचाव कार्य जारी है।’

जानकारी के मुताबिक बस कोंडागट्टू से जगतियाल के रास्ते में थी। इसी दौरान यह हादसा हुआ। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बस का ब्रेक फेल होने की वजह से यह भयानक हादसा हुआ। मृतकों में कम से कम 6 बच्चे भी शामिल हैं। मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने हादसे पर दुख व्यक्त करते हुए मरने वालों के परिजनों को पांच लाख रुपये सहायता राशि देने की घोषणा की है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here