पश्चिम बंगाल: हावड़ा में 42 वर्षीय व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या

0

कोरोना महामारी के बीच भी देश में मॉब लिंचिंग (भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या) की घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रही हैं, जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है।

पश्चिम बंगाल
Image for representation

पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में कथित तौर पर 42 वर्षीय एक व्यक्ति की पीट-पीट कर कर हत्या कर दी गई। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि घटना बुधवार देर रात को जगतवल्लभपुर थानांतर्गत भूपतिपुर गांव में हुई। पुलिस ने कहा कि पपीते के पेड़ को काटने पर हुए पारिवारिक विवाद ने झड़प का रूप ले लिया और अधीर राय को डंडे से सिर पर मारा गया जिससे उसकी मौत हो गई।

तृणमूल कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया आरोप

अधीर के मौत की खबर आते ही इस पर राजनीति भी शुरू हो गई। तृणमूल कांग्रेस का कहना है कि अधीर उनका कार्यकर्ता था और कथित तौर पर जिन्होंने हमला किया वह भाजपा के कार्यकर्ता थे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों पक्षों में पुरानी दुश्मनी थी। उन्होंने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और छानबीन जारी है।

गौरतलब है कि, तृणमूल कांग्रेस और भाजपा पहले भी एक-दूसरे पर ऐसे आरोप लगाते रहे हैं। बता दें कि, पश्चिम बंगाल में कोरोना के बीच लगातार हिंसा की वारदातें हो रही हैं। राजनीतिक दल हिंसा की घटनाओं को लेकर एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे हैं। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here