जिंदल पावर लिमिटेड के 40 कर्मचारियों को कोरोना योद्धा सम्मान से किया गया सम्मानित

0

ओपी जिंदल समूह के संस्थापक ओपी जिंदल की 90वीं जयंती पर आयोजित सीएसआर सप्ताह के तहत जिंदल पावर लिमिटेड, तमनार की ओर से कल देर शाम वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड-19) से जंग में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले कर्मचारियों को कोरोना योद्धा सम्मान से अलंकृत किया गया। इन कर्मचारियों को कोरोना योद्धा सम्मान से जिंदल पावर लिमिटेड के प्रेसिडेंट एवं सीओओ नगीन कोठारी ने सम्मानित किया और कहा कि इनकी मेहनत, लगन और सूझबूझ से ही जिंदल पावर लिमिटेड का प्लांट एवं आवासीय परिसर कोविड-19 के प्रकोप से बचा हुआ है।

जिंदल पावर लिमिटेड

प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार जिंदल पावर लिमिटेड ने कोविड-19 से बचाव के लिए न सिर्फ अपने कर्मचारियों को जागरूक किया बल्कि आसपास के गांवों और कस्बों में भी जनजागरूकता अभियान चलाकर इस महामारी की रोकथाम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। अपनी जान जोखिम में डालकर इस अभियान में सहयोग करने वालों में डॉक्टर हेमेंद्र साहू, स्वास्थ्यकर्मी अमित चौधरी, संजय पटेल, प्रबंधक डीके वरिदार, डिप्टी मैनेजर राजीव बघेल, असिस्टेंट मैनेजर रामस्वरूप शर्मा, ऑफिसर अजय पटनाइक, योगेंद्र शर्मा, थानेश्वर साहू, कु. राधिका पटेल समेत 40 कर्मचारी शामिल हैं। इनमें सफाईकर्मी और सुरक्षा गार्ड भी शामिल हैं।

कोविड-19 के प्रति तमाम सतर्कता उपायों के साथ आयोजित इस कार्यक्रम में वाइस प्रेसिडेंट आरडी कटरे, भूषण सिंह, एवीपी गजेंद्र रावत, अजित राय, जीएम रामनिवास सरोया, डीजीएम सुनील अग्रवाल, ऋषिकेश शर्मा, आरपी पांडेय, सुदीप सिन्हा आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

इन कोराना योद्धाओं ने प्लांट और आवासीय परिसर को कोविड-19 से बचाने में सराहनीय योगदान किया और विपरीत परिस्थितियों में भी अदम्य साहस और सूझबूझ का परिचय दिया। इन्होंने संस्थान में प्रवेश पर स्वास्थ्य सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा। सभी की नियमित रूप से थर्मल स्क्रीनिंग की गई, उन्हें मास्क बांटे गए व सैनिटाइजर की सुविधा उपलब्ध कराई गई।

कार्यक्रम को सफल बनाने में सीएसआर के विभागाध्यक्ष ऋषिकेश शर्मा का सफल योगदान रहा। मंच संचालन सीएसआर के राजेश रावत ने किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here