यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद, बांदा में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या, पुलिस मामले की जांच में जुटी

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के हिदायत के बाद भी यूपी के बदमाशों पर कोई असर नही पड़ रहा है, अभी भी राज्य में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते है।

उत्तर प्रदेश
photo- ANI

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है। फिलहाल, हत्या के कारणों का अभी तक कोई पता नहीं चला है। पुलिस ने मामले का जांच शुरु कर दी है।

बता दें कि, यूपी के कासगंज में गणतंत्र दिवस (26 जनवरी) के दिन हुई सांप्रदायिक हिंसा का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि मंगलवार(30 जनवरी) को अमेठी में दो गुटों के बीच आपस में भिड़ंत हो गई थी।

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, अमेठी में दो गुटों के बीच हुई इस भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई है तो वहीं पांच घायल हुए हैं।

ख़बरों के मुताबिक, इस घटना के पीछे दो पक्षों में पुराना विवाद बताया जा रहा है। घटनास्थल पर पुलिस के अधिकारी मामले की जांच कर रहे है।

बता दें कि, कासगंज में हुई सांप्रादायिक हिंसा के बाद अमेठी में हुई इस हिंसक भिड़ंत ने सरकार के सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवाल खड़े करती है। कासगंज में हुई हिंसा में 22 वर्षीय चंदन गुप्ता नाम के युवक की जान चली गई थी, वहीं अकरम नाम के एक युवक की एक आंख फोड़ दी गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here