शर्मनाक: यूपी के रामपुर में भाई के साथ जा रही युवती के साथ 4 लोगों ने किया गैंगरेप, FIR दर्ज

0

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की लाख कोशिशों के बाद भी राज्य की महिलाएं सुरक्षित नहीं है। योगी सरकार के लिए राज्य में सबसे बड़ी चुनौती राज्य में बिगड़े कानून-व्यवस्था को दुरुस्त करना है। क्योंकि, राज्य में आए दिन महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बलात्कार की घटनाएं सामने आ रही हैं। जिसका ताजा मामला एक बार फिर से देखने को मिला है, जो बेहद ही हैवानियत और शर्मनाक है।

रामपुर
फोटो- ANI

उत्तर प्रदेश के रामपुर थाना भोट क्षेत्र में मिलक विचोला के पास बाइक सवार भाई बहन को पहले तो बदमाशों ने असलहों के बल पर रोक लिया गया। फिर दोनों को खेत में ले जाकर भाई के सामने ही उसकी बहन से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया।

भाई ने जब इस घिनौनी वारदात का विरोध किया तो दबंगों ने उस पर चाकू से वार कर उसे घायल कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच, इस घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी फैली हुई है।

ख़बरों के मुताबिक, रामपुर एसपी ने अस्पताल में जाकर मुआयना कर पीड़िता से घटना की जानकारी ली है। एसपी ने बताया कि शाम में 8 बजे सूचना मिली कि थाना भोट के एक गांव में कुछ बदमाशों द्वारा एक युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया है। इस मामले में पीड़ित की ओर से तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है। फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बता दें कि, इससे पहले रामपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वी‍डियो में बेखौफ कुछ मनचले सरेआम लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते नजर आ रहे थे। लड़की रहम की भीख मांगती रही लेकिन रामपुर के इन मनचलों को बिल्कुल भी दया नहीं आई। इन लड़कों ने खुद ही इस छेड़छाड़ का वीडियो बनाया और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

बता दें कि, यह कोई पहली बार नहीं है कि राज्य में इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया हो इससे पहले भी इस तरह की कई घटनाएं सामने आ चुकी है। बता दें कि, इसे पहले इसी साल मई महीने में बदायूं जिले में एक और खौफनाक वारदात में तीन बदमाशों ने दवा लेकर लौट रहे, दंपति को रोककर पति को पेड़ से बांध दिया और पत्नी से कथित रूप से सामूहिक बलात्कार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here