बिहार: घरेलू विवाद में परिवार के 4 लोगों ने खाया जहर, मां-बेटी की मौत

0

बिहार के गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में घरेलू विवाद में एक ही परिवार के चार लोगों ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जहरीला पदार्थ खाने की वजह से मां और एक बेटी की मौत हो गई, जबकि दो अन्य लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।इस घटना के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया।

बिहार

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, कोंच के थाना प्रभारी अभिषेक कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि महादेवपुर गांव के विद्या महतो की पत्नी मंजू देवी ने अपनी दो पुत्रियों व एक पुत्र के साथ जहर खा लिया। घटना में मंजू व उसकी सात वर्षीय पुत्री मुस्कान कुमारी की मौत हो गई। वहीं, दूसरी पुत्री दिव्या व पुत्र विक्की कुमार का अस्पताल में इलाज चल रहा है, जहां दोनों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है।

पुलिस के मुताबिक, मंजू के पति विद्या महतो ने बताया कि सोमवार की सुबह उनका पत्नी से विवाद हो गया था। दोपहर के बाद वे खेत पर गए हुए थे और मंजू मिक्चर (दालमोट) में जहरीला पदार्थ मिलाकर खुद भी खा ली और बच्चों को भी खिला दी। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। प्रथम दृष्टया मामला घरेलू विवाद का आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here