जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में आतंकियों के साथ सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, 1 मेजर सहित 4 जवान शहीद

0

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के पिंगलिना क्षेत्र में सोमवार सुबह से सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। बताया जा रहा है कि यहां दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं। वहीं इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल के 4 जवान शहीद हो गए हैं।

File Photo: AP

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल के 4 जवान शहीद हो गए हैं। शहीदों में मेजर रैंक का अफसर भी शामिल है, जबकि एक जवान घायल है।

ख़बरों के मुताबिक, एनकाउंटर रात करीब साढ़े 12 बजे शुरू हुआ और रात ढाई बजे तक रुक-रुक कर फायरिंग जारी रही। बताया जा रहा है कि यहां दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं। फिलहाल, इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

गौरतलब है कि गुरुवार (14 फरवरी) की शाम जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 42 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, हर कोई शहादत को नमन कर रहा है।

बॉलिवुड की लगभग सभी बड़ी हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए इस अटैक में शहीद होने वाले सैनिकों और उनके परिवारों के लिए दुख जताया है और सुरक्षाबलों पर हुए इस कायराना आतंकी हमले पर गुस्सा जाहिर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here