तमिलनाडु में 37 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फेसबुक पर किया लाइव प्रसारण

0

तमिलनाडु के तिरूपुर जिले में 37 साल के एक व्यक्ति ने अपने घर में फांसी लगाकर लगाकर आत्महत्या कर ली और स्तब्ध कर देने वाली इस घटना का सोशल मीडिया (फेसबुक पेज) पर लाइव प्रसारण किया।

तमिलनाडु
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने गुरुवार (23 जुलाई) को बताया कि बुधवार को इस व्यक्ति की आत्महत्या देखने वाले कुछ व्यक्तियों ने उसकी पत्नी और पुलिस को अलर्ट भी किया लेकिन अस्पताल ले जाने पर उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक ड्राइवर के रूप में काम करने वाले रामकुमार ने अंदर से कमरा बंद कर लिया और फेसबुक पर वीडियो ऑप्शन चालू करने के बाद पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना बुधवार को अपराह्न करीब एक बजे हुई।

जिन कुछ स्थानीय लोगों ने स्तब्ध करने वाली यह घटना देखी, उन्होंने पुलिस और इस व्यक्ति की पत्नी को सूचित भी किया। उसकी पत्नी तिरूपुर में कपड़ों की एक फैक्टरी में दर्जी का काम करती है। उसकी पत्नी ने तुरंत तिरूपुर पुलिस और मकान मालिक को इसकी सूचना दी। वे मौके पर पहुंचे और उन्होंने उसे फंदे से लटकते पाया।

पुलिस ने कहा कि, इस व्यक्ति को तिरूपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रामकुमार ने कथित रूप से लिखे सुसाइड नोट में कहा है कि उसकी मौत के लिए कोई जिम्मेदार नहीं है और उसकी जिंदगी में रूचि नहीं रह गयी थी। पुलिस ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here