नोएडा: 36 वर्षीय वकील फतेह मोहम्मद खान की घर के बाहर गोली मारकर हत्या, मोटरसाइकिल पर सवार बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले कितनें बुलंद है, उसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकते हैं। प्रदेश के नोएडा के एक वकील की जमीनी विवाद के चलते गुरुवार सुबह गोली मारकर कथित रूप से हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद मोटरसाइकिल पर सवार आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना के बाद से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।

नोएडा

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने बताया कि बीटा- दो थाना क्षेत्र के सेक्टर 36 में रहने वाले वकील फतेह मोहम्मद खान (36) की गुरुवार सुबह गोली मारकर कथित रूप से हत्या कर दी गई।

उन्होंने बताया कि खान अपने घर के बाहर टहल रहे थे, तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए बदमाशों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डीसीपी ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पता चला है कि यह हत्या जमीनी रंजिश को लेकर की गई है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि पुलिस अन्य पहलुओं को भी ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here