कलयूगी बहू का मीडिया से संवाद

0
Congress advt 2
एक बहू द्वारा अपनी सास को बेरहमी से पीटे जाने का वीडियों अभी आपको याद होगा। इस वीडियों में दिखाया गया है कि किस तरह से बहू अकेले मंे अपनी सास को अमानवीय तरीके के मारने की कोशिश करती है और दुप्पटे से अपनी सास का गला दबाने की कोशिश करती है।
70 साल की बूर्जुग सास अपने आप को बचा पाने में भी असमर्थ नजर आती है। बाद में बहू द्वारा एक पत्थर से अपनी सास पर निर्दयी तरीके से ताबड़तोड वार करते हुए दिखाया गया है सर पर, कमर पर। बहू पर अपनी सास के प्राणों को लेने का भूत सवार है। वो किसी भी कीमत पर अपनी सास को मार डालना चाहती है।
ये इस वीडियों में दिखाया गया है। इस कलियुगी बहू का नाम है संगीता जैन जो बिजनौर की रहने वाली है। इनके पति का नाम है संदीप जैन। अब संगीता मीडिया के सामने आई है और मीडिया पर पैसे लेकर वीडियों दिखाने का आरोप लगा रही है। इसके साथ ही वो कहती है कि वीडियों नकली है। मीडिया से बात करते हुए संगीता समझ ही नहीं  पा रही कि वो क्या बोल रही है।
संगीता ने अपनी 70 साल की बूर्जुग सास पर धमकी देने का आरोप लगाया जब उनसे सवाल किया गया कि क्या आपने अपनी सास को मारा जो वह इस प्रश्न के जवाब से नकार जाती है। वीडियों पर कभी वो अपने ससूर पर बलत्कार का आरोप लगाती है कभी अपने भाईयों को जान से मारे जाने की धमकी की बात करती है। कभी पत्रकारों पर रिश्वत लेने का आरोप लगाती है।
संगीता समझ नहीं पाती कि वह क्या कहे। इस पूरे मामले पर संगीता के पति संदीप का कहना है कि घर पर उनकी माता जी अकेली रहती थी इसलिये उन्होेंने सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे लेकिन संगीता को नहीं मालूम था कि उनकी ये हरकत कैमरे में रिकार्ड हो जाएगी। संदीप ने कहा कि वह अपनी पत्नी को कभी माफ नहीं करेगें उनकी इस हरकत पर। फिलहाल संगीता को गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले पर अभी फैसला आना बाकी है।

Also Read:  BSF और CRPF के जवान के बाद लांस नायक यज्ञ प्रताप सिंह का वीडियो, कपड़े धुलवाना, कुत्ते घुमाना, बूट पॉलिश कराने का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here