हिमाचल प्रदेश: पीएम मोदी की रैली में जा रही स्कूली बच्चों से भरी बस पलटी, 35 छात्र घायल, राहुल गांधी ने दुख जताया

0

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में लंज के पास कंप्यूटर सेंटर के छात्रों से भरी बस पलट गई। बस दुर्घटना में 35 छात्र घायल हो गए है, इनमें 5 की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम ने घायल छात्रों को इलाज के लिए लंज सीएचसी में भर्ती करा दिया है।

हिमाचल प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बताया जा रहा है कि कंप्यूटर सेंटर के सभी बच्चे धर्मशाला में हो रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में हिस्सा लेने जा रहे थे। बता दें कि हिमाचल प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सरकार का एक साल पूरा होने के मौके पर ये रैली हो रही है। ये हादसा अप्परलंज के समलेटा में हुआ है।

बताया जा रहा है कि 32 सीटर इस प्राइवेट बस में कुल 45 लोग बैठे हुए थे। स्थानीय लोगों के सहयोग से सभी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि गंभीर रूप से घायल बच्चों को टांडा रेफर किया गया है। सभी घायलों की उम्र 20 से 24 साल के बीच की बताई जा रही है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हिमाचल प्रदेश में हुए स्कूली बस हादसे पर दुख जताया है। राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को फेसबुक पोस्ट में कहा, ‘हिमाचल प्रदेश में हुए बस हादसे की खबर सुनकर बहुत दुख पहुंचा है। ईश्वर से प्रार्थना है कि जो घायल हुए हैं उन्हें जल्द से जल्द राहत मिले।’ उन्होंने कहा, ‘बच्चों के माता-पिता के साथ मैं अपनी गहरी सहानुभूति व्यक्त करता हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here