शॉपिंग मॉल में आधे घटें तक मुफ्त खरीदारी करने का वीडियो हुआ वायरल, सामान लूटने की मची होड़

0
2
मुफ्त खरीदारी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हुआ है जिसमें एक शाॅपिंग माल में 30 मिनट तक सभी सामान मुफ्त में हासिल करने की छूट लोगों को मिली। इसके बाद जिसके पास जो चीज़ हाथ लगी वो उसने रख ली।

मुफ्त खरीदारी

शॉपिंग मॉल में 30 मिनट तक मुफ्त खरीदारी करने का यह वीडियो एक खबर के साथ वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि रमजान के मौके पर अबू धाबी, संयुक्त अरब अमीरात (संयुक्त अरब अमीरात) में लुमु शॉपिंग सेंटर और हाइपरमार्केट ने रमजान मनाने के लिए 30 मिनट के लिए सभी उत्पादों को मुफ्त कर दिया था।

वीडियो में दिखाया गया कि जिस समय ये घोषणा कर दी गई कि अब से आधे घंटें तक सभी सामान मुफ्त मिलेगा तो वहां खड़े लोगों में सामान लूटने की भीड़ मच गई। देखते ही देखते लोगों की भीड़ ने सामान जमा करना शुरू कर दिया। महिलाएं कपड़ों पर टूट पड़ी। इलैक्ट्रोनिक्स सामान लोगों से उठाए नहीं जा रहे थे फिर भी वो अकेले ही उठा कर सामानों पर कब्जा कर रहे थे।

शाॅपिंग माॅल की सुरक्षा में लगे हुए सिक्योरिटी गार्ड आराम से खड़े हुए यह सब नाजारा देख रहे थे और मुस्कूरा रहे थे। सोशल मीडिया पर इन वीडियो को देखकर बताया गया कि सामान लूटने वाले अधिकांशत लोग पाकिस्तानी और हिन्दुस्तानी थे। जबकि इस बात की पृष्टि नहीं हो पाई है कि यहां सबकुछ फ्री था या कुछ मूल्य चुकाकर सामान लिया जा रहा था।

क्योंकि सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि ये सउदी अरबिया के रेड टेग शाॅपिंग माॅल में आधे घटें तक 5 रियाल में मिलने वाली छूट थी। ‘जनता का रिपोर्टर’ इस वीडियो की प्रमाणिकता की पृष्टि नहीं करता है। जबकि इसे रमजान के मौके पर लोगों को दिया गया गिफ्ट बताया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here