मानवता फिर हुई शर्मसार: जमशेदपुर में 3 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद निर्मम हत्या, 5वें दिन मिली सिर कटी लाश

0

झारखंड से एक बार फिर से मानवता को शर्मसार कर देने वाली ख़बर सामने आई है। राज्य के टाटानगर रेलवे स्टेशन के एक प्लेटफार्म से तीन वर्षीया बच्ची को अगवा करने के बाद दो लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और उसका सिर काट दिया।

जमशेदपुर
प्रतिकात्मक फोटो

पुलिस ने मंगलवार रात बच्ची की सिर कटी लाश को टेल्को रामाधीन बगान की गली में एक झाड़ी से बरामद किया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में दो मुख्य आरोपियों सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अधीक्षक (रेलवे) एहतेशाम वकारिब ने बताया कि बच्ची के सिर का पता लगाने के लिए श्वान दस्ते की सहायता ली गई। यह घटना 26 जुलाई को हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित बच्ची का अपहरण 25 जुलाई की रात को हुआ था। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की छानबीन करते हुए घटना के 5 दिन बाद अपहरणकर्ता तक पहुंची। पुलिस अब बच्ची के सिर की तलाश में जुटी है।

पुलिस के मुताबिक बच्ची पश्चिम बंगाल के झालदा जिले की रहने वाली थी और आरोपियों ने टाटानगर रेलवे स्टेशन से उसका अपहरण किया था। पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने बच्ची से रेप करने के बाद उसकी हत्या कर शव को झाड़ी में फेंक दिया था। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here