J&K: हंदवाड़ा में 3 आतंकियों के मारे जाने के बाद सोपोर, बारामूला और हंदवाड़ा में इंटरनेट सेवा बंद

0

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच सोमवार (11 दिसंबर) को हुई मुठभेड़ में तीन पाकिस्तानी आतंकी मारे गए। ख़बरों के मुताबिक, जवानों और आतंकियों के बीच हंदवाड़ा के उनीसू गांव में मुठभेड़ की घटना हुई है।

जम्मू-कश्मीर के पुलिस महानिदेशक एसपी वैद्य ने ट्वीट कर इस घटना के बारे में सूचना दी है। उन्होंने लिखा, हंदवाड़ा के उनीसू में जम्मू-कश्मीर पुलिस, राष्ट्रीय रायफल और सीआरपीएफ की संयुक्त टीम ने तीन पाकिस्तानी आतंकियों को ढेर कर दिया। रातभर बारिश होती रही, लेकिन जवान भीषण ठंड में भी मोर्चे पर डटे रहे।

समाचार एजेंसी ANI की ख़बर के मुताबिक, हंदवाड़ा के उनीसू में 3 आतंकी के मारे जाने के बाद  सोपोर, बारामूला और हंदवाड़ा में इंटरनेट सेवा बंद कर दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया सूचना के आधार पर सेना और पुलिस के विशेष अभियान समूह ने हंडवाड़ा के उनीसू में तलाशी अभियान शुरू किया।

सुरक्षा बलों ने इलाके में बाहर की ओर जाने वाले सभी रास्तों को सील कर दिया। सुरक्षा बल के जवान उनीसू में एक स्थान की ओर बढ़ रहे थे, तभी आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी।

गौरतलब है कि इससे पहले 21 नवंबर को भी सुरक्षाबलों ने हंदवाड़ा में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की ज्वाइंट टीम ने तीन आतंकियों को मार गिराया था। मारे गए तीनों आतंकी लश्कर ए तैयबा के बताए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here