मथुरा के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर सड़क हादसे में AIIMS के 3 डॉक्टरों की मौत, 4 घायल

0

मथुरा के पास यमुना एक्स्प्रेस-वे पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया, इस सड़क हादसे में राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान(एम्स) अस्पताल के तीन डॉक्टरों की मौत हो गई है। जबकी, 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

AIIMS
file photo

हिन्दुस्तान.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शनिवार देर रात करीब ढाई बजे एक्स्प्रेस-वे पर सुरीर थाना क्षेत्र के माइल स्टोन 88 के पास दिल्ली से आगरा की ओर जा रही एक इनोवा कार आगे चल रहे कंटेनर में घुस गई। जिस कारण इनोवा कार में बैठे सभी लोग गाड़ी में फंस गए। हादसे में तीन डॉक्टरों की मौत हो गई, वहीं चालक समेत 4 लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए। तीनों मृतक दिल्ली में स्थित एम्स अस्पताल के डॉक्टर बताए जा रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, घटना की जानकारी मिलते ही सीओ मांट विजय कुमार मिश्र ने सुरीर पुलिस और एक्सप्रेस कर्मियों की मदद से जैसे-तैसे गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक डॉ. यशपाल, डॉ. हर्षद और डॉ. हेमबाला की मौत हो चुकी थी।

गम्भीर रूप से घायल डॉ. कठरीने, डॉ. महेश, डॉ. अभिनव व इनोवा चालक को पुलिस ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। मृतकों और घायलों के पते की जानकारी नहीं अभी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here