कमल हासन की फिल्म ‘इंडियन 2’ के सेट पर बड़ा हादसा, असिस्टेंट डायरेक्टर समेत तीन लोगों की मौत, 9 घायल

0

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार कमल हासन की अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन-2’ की शूटिंग के लिए तैयार किए जा रहे सेट पर एक क्रेन के गिर जाने से एक सहायक निर्देशक समेत तीन लोगों की मौत हो गई और नौ अन्य घायल हो गए। यह हादसा उस समय हुआ जब फिल्म के सेट पर निर्माणकार्य चल रहा था।

कमल हासन

पुलिस ने बताया कि यह घटना चेन्नई के पुनामाल्ले के समीप नाजरतपेट में बुधवार रात उस समय हुई जब निजी स्टूडियो ईवीपी फिल्म सिटी में कुछ कर्मचारी एक दृश्य की शूटिंग के लिए सेट तैयार कर रहे थे। इस दौरान क्रेन के गिरने से इस पर लगा हुए एक भारी लाईट स्टैंड इन कर्मचारियों पर गिर गया। घटना में अभिनेता कमल हासन और फिल्म के निर्देशक एस शंकर को कोई चोट नहीं आई है। मृतकों में फिल्म के सहायक निर्देशक कृष्णा (34), टीम के सदस्य मधु (29) और चंद्रन (60) शामिल हैं।

मौके पर मौजूद अभिनेता कमल हासन ने घायलों को अस्पताल ले जाने में मदद की। शवों को पोस्टमार्टम के लिए गर्वनमेंट जनरल हॉस्पिटल भेज दिया गया है। नाजरतपेट की पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना के कारण की जांच शुरू कर दी है।

इस बीच, हासन ने फिल्म शूटिंग के दौरान दुर्घटना में हुई तीन लोगों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मेरे फिल्मी करियर में यह सबसे भयानक दुर्घटना है। मैंने तीन सहयोगियों को खो दिया है लेकिन मेरा दुख उन लोगों के दुख से कम है जिन्होंने अपने प्रियजन खो दिये हैं। उनके प्रति मेरी गहरी संवेदना है।’’ लाइका प्रोडक्शन्स ने भी दुर्घटना पर शोक व्यक्त किरते हुए ट्वीट किया, ‘‘हम ‘इंडियन 2’ के सेट पर हुई इस दुर्घटना से बहुत दुखी हैं। हमने अपने तीन सबसे मेहनती सदस्यों को खो दिया है।’’

साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन अपनी आने वाली फिल्म इंडियन 2 में 90 साल के व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आयेंगे। कमल हासन इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म इंडियन के सीक्वल इंडियन 2 की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में वह कुछ दमदार एक्शन सीक्वेंस भी करेंगे।

गौरतलब है कि वर्ष 1996 में प्रदर्शित फिल्म इंडियन में कमल हासन ने 80 साल के बुजुर्ग का रोल प्ले किया था। इंडियन 2 में कमल हासन के अलावा अनिल कपूर, काजल अग्रवाल, रकुल प्रीत और विद्युत जामवाल की भी अहम भूमिका होगी। यह फिल्म 14 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी। (इंपुट: एजेंसी के साथ)

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here