ग्रेटर नोएडा: चलती कार में महिला से गैंगरेप करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार

0

हरियाणा के सोहना से एक महिला को अपहरण कर ग्रेटर नोएडा में उसके साथ चलती कार में गैंगरेप मामले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तीनों आरोपी ग्रेटर नोएडा के रहने वाले हैं। सभी आरोपी पेशे से ड्राइवर बताए जा रहे हैं। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल की गई सेंट्रो कार भी बरामद कर ली है।

gangrape
photo- Zee News

बता दें कि कुछ बदमाशों ने सोमवार(19 जून) की शाम हरियाणा के सोहना से एक महिला को अपहरण कर पूरे दिल्ली-एनसीआर का चक्कर लगाते हुए उसके साथ चलती कार में गैंगरेप किया। जिसके बाद वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी महिला को ग्रेटर नोएडा में फेंककर फरार हो गए।

आरोपियों ने महिला को एक स्विफ्ट कार में अगवा किया और उसके साथ दरिंदों ने रातभर दिल्ली-एनसीआर की सड़कों रेप करते रहे। इसके बाद पीड़िता को ग्रेटर नोएडा के कासना इलाके में लाकर फेंक दिया और फरार हो गए। मंगलवार(20 जून) की सुबह लोगों की नजर पीड़िता महिला पर पड़ी।

इसके बाद लोगों ने ग्रेटर नोएडा पुलिस को फोन किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला की शिकायत पर जीरो एफआईआर दर्ज की। पीड़ित महिला मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली है। वह करीब 10 दिन पहले सोहना आई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here