हिन्दुस्तान में नहीं तो क्या तालिबान में रहना चाहती हैं आमिर की पत्नी: साक्षी महाराज

0

भाजपा सांसद साक्षी महाराज ने मंगलवाल को कहा कि आमिर खान की पत्नी हिन्दुस्तान में नहीं, तो क्या तालिबान में रहना चाहती हैं। साक्षी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि असहिष्णुता पर दिया गया बयान आमिर खान के शब्द हैं, लेकिन अगर उन्होंने वाकई में ऐसा बोला है तो मुझे कहना पड़ेगा कि आमिर मन के गंदे हैं।

भाजपा सांसद ने कहा कि आमिर की फिल्में करोड़ों का व्यापार इसी देश में करती हैं ओर उसके बावजूद वो ऐसा कह रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारत पूरे विश्व में सबसे सहनशील राष्ट्र है।

वहीं भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने भी मशहूर फिल्म अभिनेता आमिर खान पर निशाना साधते हुए कहा कि आमिर खान डर नहीं रहे हैं, बल्कि वो जनता को डरा रहे हैं।

मशहूर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने असहिष्णुता की बात करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान पर कई सवाल दाग दिए हैं। अनुपम खेर ने ट्वीट के जरिए आमिर खान पर सवालों की बौछार की है। आमिर ने कहा था कि उनकी पत्नी किरन राव ने उन्हें सुझाव दे दिया कि उन्हें संभवत: देश छोड़ देना चाहिए।

Also Read:  पाकिस्तानी चाय वाले अरशद का म्यूज़िक वीडियो हुआ वायरल

अनुपम खेर ने ट्वीट किया, ”डियर आमिर खान, क्या आपने किरन को बताया कि आप इस देश में इससे भी बुरा दौर देख चुके हैं, लेकिन आपने कभी देश छोड़ने के बारे में सोचा भी नहीं।”

अनुपम ने एक ट्वीट में आमिर से सवाल किया, ”क्या आपने किरन से पूछा कि वो भारत छोड़कर किस देश में जाना चाहेंगी। क्या आपने उन्हें बताया कि इसी देश ने आपको आमिर खान बनाया है।”

अनुपम ने एक ट्वीट में लिखा, ”पिछले सिर्फ 7-8 महीने में अतुल्य भारत कब आपके लिए असहिष्णु भारत में बदल गया?”

Also Read:  नोटबंदी के खिलाफ विपक्ष का भारत बंद, कांग्रेस का जन आक्रोश दिवस

एक ट्वीट में अनुपम ने आमिर खान से कहा, ”चलो मान लें कि भारत में असहिष्णुता बढ़ी है तो आप यहां के करोड़ों लोगों को क्या राय देंगे? वो भी भारत छोड़ दें या फिर सरकार बदलने का इंतजार करें?”

वरिष्ठ अभिनेता ने एक ट्वीट में आमिर खान के टीवी शो ‘सत्यमेव जयते’ का जिक्र करते हुए पूछा, ”सत्यमेव जयते में आप बुरी आदतों और चीजों पर बात करते हैं और साथ में उम्मीद भी देते हैं। असहिष्णुता के दौर में भी आपको लोगों में उम्मीद जगानी चाहिए न कि डर।”

इसके साथ ही बॉलीवुड अभिनेता और भाजपा सांसद परेश रावल ने भी आमिर के बयान पर कहा है कि कोई भी देशभक्त अपनी मातृभूमि को छोड़कर नहीं जाता। वो उसकी सेवा करता है। जीना यहां मरना यहां।

Also Read:  कैलेंडर में महात्मा गांधी की जगह पीएम मोदी की तस्वीर छपने पर खादी ग्रामोद्योग में काम करने वालों का फूटा गुस्सा

वहीं, असहिष्णुता के मुद्दे पर आमिर खान को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का साथ मिला है। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में कहा, ”आमिर खान का कहा एक-एक शब्द सही है। इस मुद्दे पर बोलने के लिए मैं उनकी प्रशंसा करता हूं।”

दरअसल बॉलीवुड फिल्मों के जानेमाने अभिनेता आमिर खान भी असहिष्णुता के मुद्दे पर जारी बहस में शामिल हो गए हैं। उन्होंने सोमवार को एक कार्यक्रम में कहा कि उनकी पत्नी किरन राव के भी मन में देश छोड़ने का विचार आया था। इसके साथ ही उन्होंने सम्मान वापसी करने वालों का भी समर्थन किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here