दिल्ली: 27 साल के युवक को बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी

0

देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं, इसका अंदाजा आप इसी ख़बर से लगा सकता है। पश्चिमी दिल्ली के ख्याला में हुए एक विवाद के बाद 27 साल के युवक को बदमाशों ने पीट-पीटकर मार डाला। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी हैं।

दिल्ली
प्रतीकात्मक फोटो

समाचार एजेंसी आईएएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि शिवाजी विहार में जनता कॉलोनी के रहने वाले 27 साल के सतेंद्र और उसके दोस्तों नितिन (26) और प्रदीप (27) का रविवार को रघुबीर नगर में अंध विद्यालय के पास विक्की (26) के साथ रात करीब 1.30 बजे विवाद हो गया। इसके बाद विक्की और उसके साथियों ने सतेंद्र के साथ मारपीट की, जो गंभीर रूप से घायल हो गया। सतेंद्र को जीजीएस अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि जब विक्की और उसके साथी सतेंद्र को पीट रहे थे, तब एक PCR कॉल भी किया गया था, लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंच सकी। इसके बाद रात 3.38 बजे अस्पताल ने भी पुलिस को सतेंद्र की मौत की सूचना दी। पश्चिमी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त दीपक पुरोहित ने कहा, हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस अपराध के पीछे के मकसद की भी जांच कर रही है।

गौरतलब है कि, दिल्ली में अपराधी दिन-दहाड़े अपने मंसूबों को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है। ऐसा लगता है कि अपराधियों में पुलिस का कोई खौफ ही नहीं हैं। अपराधियों के बढ़ते हौसलों की दास्तां कई बार सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here