उत्तर प्रदेश: मुरादाबाद में दिल्ली की 27 वर्षीय डांसर को जन्मदिन की पार्टी में परफॉर्म करने के लिए बुलाया, फिर किया रेप

0

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में दिल्ली की एक डांसर के साथ कथित तौर पर एक होटल में बलात्कार किया गया। महिला को एक जन्मदिन की पार्टी में परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया था। पार्टी का आयोजन एक होटल में हुआ था और उसी होटेल में डांसर को रहने के लिए कमरा भी बुक करवाया गया था। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

मुरादाबाद

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के वसंत कुंज की रहने वाली और पेशे से डांसर रही महिला ने आरोप लगाया कि 30 अगस्त को बुध बाजार के एक होटेल में उसे परफॉर्मेंस करने के लिए बुलाया गया था। वहां एक जन्मदिन की पार्टी का आयोजन था। उसी होटल में वह रात में रुकी थी। परफॉर्मेंस के बाद रात में उसके साथ कुछ लगों ने रेप किया। आरोपियों ने उसे धमकी भी दी कि अगर किसी को कुछ बताया कि इसका अंजाम उसे भुगतना होगा।

मुरादाबाद एसएचओ (कोतवाली) रवि कुमार ने कहा कि, “दक्षिणी दिल्ली के वसंत कुंज की रहने वाली 27 वर्षीय महिला पार्टियों और इस तरह के अन्य कार्यक्रमों में भाग लेती है। उसे शहर के एक होटल में आयोजित एक पार्टी में डांस करने के लिए आमंत्रित किया गया था और उसी रात एक स्थानीय द्वारा उसका बलात्कार किया गया था।”

पुलिस अधीक्षक (शहर) अमित कुमार आनंद ने बताया कि रेप का आरोप असलम पर है। महिला का आरोप है कि होटेल के मालिक मनोज गवल और होटेल के केयर टेकर दीपक उर्फ शशि रेप के समय वहां मौजूद थे लेकिन उन्होंने उसकी कोई मदद नहीं की। पुलिस ने बताया कि दीपक और मनोज को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं असलम अभी फरार है। पुलिस की टीमें उसकी तलाश कर रही है। महिला का मेडिकल कराया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here