कर्नाटक के मांड्या में दर्दनाक हादसा: यात्रियों से भरी बस नहर में गिरी, 25 लोगों की मौत

0

कर्नाटक के मांड्या जिले में शनिवार (24 नवंबर) को एक निजी बस के नहर में गिरने से करीब 25 यात्रियों की मौत हो गई। मृतकों का यह आंकड़ा बढ़ भी सकता है, मरने वालों में बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं।

कर्नाटक

बस पांडवपुर से मदन्या के रास्ते जा रही थी। लेकिन तभी यात्रियों से भरी हुई बस अचानक वीसी कैनाल (नहर) में अनियंत्रित होकर पलट गई, यह हादसा दोपहर करीब 12:25 पर हुआ। घटना की सूचना मिलने के बाद फिलहाल घटनास्थल पर राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

मौके पर पहुंचे एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि बचाव दल मौके पर पहुंचा है। इस दर्दनाक घटना पर कर्नाटक के डेप्युटी सीएम जी परमेश्वरा ने कहा कि हादसे में 25 लोग मारे गए हैं। मुझे लगता है कि ड्राइवर सही ढंग से बस नहीं चला रहा था। इस मामले में और जानकारी ली जा रही है।

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच डी कुमारस्वामी भी घटनास्थल पर पहुंच सकते हैं। मुख्यमंत्री ने हादसे का संज्ञान लेते हुए जिला कमिश्नर और जिला इंचार्ज सीएस पुत्तराजू से घटना के बारे में पूछा है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कर्नाटक के मांडया जिले में हुए बस हादसे पर दुख जताया है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘कर्नाटक के मांड्या में हुए दुखद बस हादसे के बारे में सुनकर दुख हुआ। इस हादसे में 20 लोगों के मारे जाने की आशंका है और कई अन्य घायल हुए हैं। मैं मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here