सलमान खान से शादी करने के लिए उत्तराखंड से भागकर मुंबई पहुंची 24 वर्षीय युवती

0

बॉलीवुड के ‘दबंग’ यानी सलमान खान की फैनफॉलोइंग में लड़कियों की संख्या कम नहीं है, शायद इसी वजह से 50 साल की उम्र में भी लड़कियां उनके साथ शादी करने के लिए दीवानी रहती हैं। इसी बीच, एक ऐसी ख़बर आ रहीं है कि जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे।

सलमान खान
फाइल फोटो- सलमान खान

उत्तराखंड की रहने वाली मानसिक रूप से परेशान एक युवती ‘सलमान खान से शादी रचाने की इच्छा लिये’ मुंबई पहुंच गईं। लेकिन युवती के नसीब में सलमान से शादी करने का संयोग नहीं था, इसलिए वह पुलिस के हाथ लग गई। हालांकि, पुलिस ने उत्तराखंड की रहने वाली युवती को उसके परिवार के सुपुर्द कर दिया।

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि 24 वर्षीय युवती 11 अगस्त को अपने घर से चली थी और जैसे-तैसे मुंबई पहुंची। मुंबई पहुंचने पर वह बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची, खान इसी अपार्टमेंट में रहते हैं। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने उसे अंदर नहीं जाने दिया और वह मुंबई की सड़कों पर भटकने लगी।

बाद में कुछ लोगों ने उसे ईस्टर्न फ्रीवे के एक पुल पर बिना वजह टहलते देखा और पुलिस को सूचित किया। सब इंस्पेक्टर नारायण तारकुंडे ने बताया कि सेवरी पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और चिकित्सकीय जांच करायी। बाद में युवती को उसके परिवार के हवाले कर दिया गया।

ख़बरों के मुताबिक, युवती के पिता ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी मानसिक रूप से बीमार है और उसका इलाज चल रहा है। यह कोई पहली बार नहीं है, इससे पहले भी वह कई बार भाग चुकी है। मगर, नसीब अच्छा होता कि वह स्थानीय पुलिस की मदद से वापस घर आ जाती है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here