पंजाब: गुरदासपुर की पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट में 23 लोगों की मौत, सीएम अमरिंदर सिंह ने जताया दुख

0

पंजाब के बटाला में पटाखा फैक्ट्री में धमाके के बाद लगी आग में 23 लोगों की मौत हो गई और कई लोग जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। उधर, आग लगने की घटना की मजिस्ट्रियल जांच के भी आदेश दिए गए हैं। यह घटना करीब बुधवार की शाम को 4 बजे हुई।

पंजाब

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने मृतकों के परिजनों के लिए 2 लाख और गंभीर रूप से घायल लोगों को 50,000 रुपये की सहायता राशि की घोषणा की। गंभीर रूप से घायल लोगों को अमृतसर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। वहीं, मामूली रूप से घायल लोगों के लिए 25,000 रुपये की सहायता राशि की घोषणा की।

मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने जताया दुख

पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने घटना पर दुख जताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि जिला कलेक्टर और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की निगरानी में राहत और बचाव अभियान जारी है।

भाजपा सांसद सनी देओल ने जताया दुख

गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और अभिनेता सनी देओल ने भी इस घटना पर दुख जताया। सनी देओल ने ट्वीट कर कहा, “बटाला में पटाखा फैक्ट्री में लगी आग से जान माल के नुकसान के बारे में जानकार बहुत दुःख हुआ, जिला उपायुक से बात की, जिला प्रशाशन राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया दल की टीम मौके पर कार्यरत है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here