राजस्थान: अलवर के एक गोदाम में दफन पाए गए 220 गायों के शव, पुलिस जांच में जुटी

0

यहां एक तरफ देश के कई राज्यों में कथित गोतस्करी के शक में लोगों को पीट पीट कर मौत के घाट उतारा जा रहा है। वहीं, दूसरी ओर राजस्थान के अलवर जिले में एक गोदाम से पुलिस ने बुधवार को 220 गायों के शव जब्त किए गए।

file photo

समाचार एजेंसी आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक, अलवर जिले में एक गोदाम से बुधवार को 220 गायों के शव जब्त किए गए। सब इंसपेक्टर धरा सिंह ने बताया कि शव गोविंदगढ़ के एक गोदाम के अंदर दफन पाए गए। गाय के शवों के अलावा यहां भैंसों और बकरियों के शव भी बरामद किए गए। सिंह ने कहा, ‘यहां से हरियाणा, राजस्थान और आसपास के राज्यों में गोमांस की आपूर्ति की जाती थी।’ उन्होंने कहा, ‘यह छापेमारी मंगलवार को एक शख्स को गिरफ्तार और उससे पूछताछ करने के बाद की गई, इस मामले की जांच जारी है।’

गोविंदगढ़ सब इंसफेक्टर ने यह भी कहा कि इस शख्स की गिरफ्तारी सोमवार को तीन महिलाओं की गिरफ्तारी के बाद हुई जब उन्होंने कई घरों की खोजबीन की और वहां से 40 किलोग्राम मांस बरामद किया। पुलिस द्वारा बुधवार को गोदाम की छापेमारी के दौरान पशु चिकित्सक और बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे।

बता दें कि सोमवार को पुलिस ने एक मकान में छापेमारी की थी। वहां तीन महिलाओं को कथित तोर पर गोमांस की पैकिंग करते हुए पकड़ा गया था। पुलिस ने मौके से 40 किलो गोमांस भी बरामद किया था।

बता दें कि, अभी हाल ही में अलवर में अकबर खान उर्फ रकबर खान नाम के एक युवक की गाय की तस्करी करने के संदेह में कुछ व्यक्तियों के समूह ने कथित रूप से पीट पीट कर हत्या कर दी थी।

Previous articleDhadak starring Janhvi Kapoor, Ishaan Khattar crosses Rs 100 crore
Next articleVIDEO: असम NRC के मुद्दे पर मुस्लिम नेता का जवाब सुन अर्नब गोस्वामी हुए शांत, वीडियो शेयर कर कुणाल कामरा सहित यूजर्स ने लिए मजे