UP: बरेली में बस और ट्रक में भीषण भिड़ंत, आग लगने से 22 यात्री जिंदा जले

0

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक दर्दनाक हादसे में 22 लोगों की मौत हुई है, जबकि 15 लोग घायल हो गए हैं। यह भयानक हादसा बीती रात रविवार(4 जून) को करीब एक बजे हुआ, जब यूपी रोडवेज की बस और एक ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई। यह बस दिल्ली से गोंडा जा रही थी।खबरों के मुताबिक, बरेली में एक ट्रक से भिड़ंत होने के बाद बस का टैंकर फट गया और आग लग गई। इस दौरान बस में यात्री सवार थे और आग लगने के बाद उन्हें बस से बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। जिस वजह से इस भयंकर हादसे में 22 यात्रियों की जिंदा जलने से मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक यात्री बुरी तरह झुलस गए है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मृतकों की संख्या में और भी इजाफा हो सकता है। फिलहाल कुछ घायलो को निजी अस्पताल मे भर्ती कराया गया है, सभी की हालत नाजुक बताई जा रही है। आग लगने के करीब डेढ़ घंटे बाद मौके पर दमकल की गाड़ी पहुंची, तब जाकर आग पर काबू पाया गया, लेकिन तब तक बस पूरी तरह जलकर खाक हो चुकी थी।

जानकारी के मुताबिक, बरेली में जब बस दुर्घटनाग्रस्त हुई तो अधिकतर यात्री सो रहे थे। जिस वजह से लोगों को संभलने का मौका भी नहीं मिला। मौका-ए-वारदात से मिल रही जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद कुछ यात्री बच्चों को निकालने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन पिछला गेट खुला ही नहीं।

ऐसे में लोगों के पास निकलने के लिए आगे वाले गेट का ही ऑप्शन बचा। लोगों का कहना है कि अगर मौके पर पिछला गेट खुल जाता तो कई जानें बच सकती थीं। सवारियो ने इमरजेसी गेट को भी खोलने का प्रयास किया, लेकिन वह भी विफल हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here