फरीदाबाद: परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली 21 वर्षीय छात्रा की सरेआम गोली मारकर हत्या

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा में फरीदाबाद के बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में सोमवार को एक कॉलेज के बाहर 21 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद आरोपित कार में सवार होकर फरार हो गए। इस हत्याकांड के बाद आसपास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस इस अपराध के संबंध में दो लोगों की तलाश कर रही है। आरोपियों ने इस वारदात को अग्रवाल कॉलेज के नजदीक अंजाम दिया।

फरीदाबाद

बल्लभगढ़ के एसीपी जयवीर राठी ने कहा कि घटना उस समय घटी जब महिला परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकली थी। उन्होंने कहा कि एक वाहन में सवार होकर आए आरोपियों ने महिला का संभवत: अपहरण करने के लिए उसे अंदर खींचने का प्रयास किया। महिला ने इसका विरोध किया तो एक आरोपी ने उसे गोली मार दी। एसीपी ने कहा कि घटना के बाद महिला को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान पता चला है कि एक आरोपी महिला का जानकार था। राठी ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, मूलरूप से यूपी के हापुड़ में रहने वाले मूलचंद तोमर काफी समय से अपने परिवार सहित सेक्टर-23 के पास अपना घर सोसायटी में रह रहे हैं। उनकी 20 साल की बेटी निकिता मिल्क प्लांट रोड स्थित अग्रवाल कॉलेज में बीकॉम ऑनर्स में फाइनल इयर की छात्रा है। सोमवार को वह परीक्षा देने के लिए आई थी। सोमवार शाम करीब पौने 4 बजे वह परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर आ गई और अपनी सहपाठी छात्रा के साथ घर जाने लगी। वह कॉलेज के गेट से थोड़ी दूर ही गई थी, तभी वहां एक आई-20 कार आकर रुकी।

आरोप है कि कार में सवार युवक ने अंकिता को कार में खींचने का प्रयास किया। जिस पर छात्रा ने शोर मचा दिया। जिसके बाद आरोपित कार सवार युवक ने निकिता के ऊपर गोली चला दी, जो उसके कंधे में लगी। गोली लगने पर वह लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी। उसकी सहपाठी ने इस बारे में उसके पिता और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस टीम पहुंच गई। स्थानीय लोगों ने छात्रा को घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना का जानकारी मिलने के बाद सीन ऑफ क्राइम की टीम ने घटना स्थल का मुआयना कर आसपास की दुकानों पर सीसीटीवी खंगाले गए। पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश में जुट गई है। आरोपियों को जल्द अरेस्ट कर लिया जाएगा। (इंपुट: भाषा के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here